Hot News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Oppo Enco Air 2 Hindi review: Cheapest Wireless headphones by Oppo 2022

स्मार्टफोन ब्रांड्स  के पास मुख्य रूप से अपने उपयोगकर्ताओं के उद्देश्य से कई ऑडियो ऑफरिंग्स है । अधिकांश अन्य ब्रांड्स  की तरह, ओप्पो के पास अलग-अलग मूल्य श्रेणियों में कई पेशकश हैं। इसमें  नवीनतम Enco Air2 है, जो वास्तव में बजट फोन खरीदने वालों के उद्देश्य से एक वायरलेस ईयरफोन है। Oppo Enco Air 2 का डिज़ाइन बहुत ही अनोखा है जो इसे भीड़ में सबसे अलग बनाता है - इसमें अंडाकार आकार के चार्जिंग केस के लिए एक सी थ्रू  कैप है। हालाँकि, ईयरपॉड्स खुद Apple AirPods के डिज़ाइन दर्शन का पालन करते हैं और काफी कुछ वैसा ही है जैसा कि क्यूपर्टिनो कंपनी एप्पल ने सालों पहले लॉन्च किया था।

OPPO-Enco-Air-2_price in India

लेकिन इसका मतलब यह भी है कि यह एक आजमाया हुआ और परखा हुआ डिज़ाइन है और यहाँ कोई आश्चर्य की बात नहीं है।
मैंने लंबी उड़ान पर यात्रा करते हुए एक सप्ताह से अधिक समय तक Air2 का उपयोग किया, उड़ान से पहले दिल्ली के टर्मिनल 3 के विस्तार के चारों ओर घूमने और यहां तक कि समुद्र तट पर सुबह-सुबह टहलने के लिए लंबे समय तक बिताया।
मैंने जो कुछ भी किया, उस पर भी ये इयरफ़ोन बने रहे, भले ही इयरफ़ोन को रखने के लिए यहाँ कोई सिलिकॉन टिप या फिन नहीं है।
गाने को स्किप करने, रोकने या इनकमिंग कॉल का जवाब देने के लिए दोनों कानों पर टच कंट्रोल हैं। यह अच्छी तरह से काम करता है और आपकी ओर से किसी अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता नहीं है।
डिवाइस को अपने फोन से कनेक्ट करना आसान है, और आपको बस ब्लूटूथ सेटिंग्स में जाने की जरूरत है और पेयर करने के लिए Air 2 का चयन करें। हालांकि, एक बार पेयर हो जाने के बाद, इसे पहले डिवाइस द्वारा भूल जाने से पहले पेयरिंग के लिए किसी अन्य डिवाइस पर दिखाना मुश्किल होता है।

Enco Air 2 का उद्देश्य स्पष्ट रूप से उन लोगों को पूरा करना है जो एक थंप के साथ संगीत पसंद करते हैं और इसकी खासियत के रूप में अतिरिक्त बास के साथ 13.4 मिमी ड्राइवर  है। नतीजतन, एक मजबूत गिटार नोट के साथ एक द्विअक्षीय रिकॉर्डिंग, स्ट्राइव को सुनकर, मैं चढ़ाव की गुणवत्ता से दंग रह गया, तब भी जब यह एक तरफ से आ रहा था।
जैसे ही प्लेलिस्ट एक बिलीवर में चली गई, Air 2 ने खुद को एक ऑलराउंडर साबित कर दिया, जो बिना शोर-शराबे के विभिन्न शैलियों को पूरा कर सकता है। हालाँकि, कुछ सॉफ्ट नंबरों के साथ, खासकर जब आप वॉल्यूम को थोड़ा बढ़ा नहीं रहे हैं और उच्च बास के लिए कोई गुंजाइश नहीं है, तो ऑडियो प्रोफाइल थोड़ा कम लगता है। लेकिन फिर, सूक्ष्म संख्याओं को सुनना एक विशिष्ट स्वाद है जिसे ओप्पो को वास्तव में पूरा करने की आवश्यकता नहीं है।


OPPO-Enco-Air-2_price in India


Enco Air 2 बहुत अच्छी कॉल गुणवत्ता प्रदान करता है और यहां तक कि मेरे फ्लैट की हवा वाली समुद्र की ओर वाली बालकनी के बावजूद दूसरा पक्ष भी आपको अच्छी तरह से सुनत पाता  है.  इस शोर को कम करने के लिए इयरफ़ोन एआई का उपयोग करते हैं जब यह पहचानता है कि आप कॉल पर हैं।

बैटरी लाइफ इतनी अच्छी है कि एक बार फुल चार्ज करने पर जूम कॉल्स के तीन कामकाजी दिन चल सकते हैं। यदि आप इसे समय-समय पर उपयोग कर रहे हैं, तो आप बैटरी जीवन को एक सप्ताह से अधिक तक खींच सकते हैं। मैंने आईफोन के साथ भी इसका परीक्षण किया और कोई समस्या नहीं थी, लेकिन स्पष्ट रूप से, यह वह दर्शक नहीं है जिसके लिए ओप्पो ने इस एअरफोन्स को बाज़ार में उतारा  है।

OPPO-Enco-Air-2_Hindi-review

2,499 रुपये में, Oppo Enco Air 2 आपके नए Oppo K10 या किसी भी अन्य फोन के साथ खरीदने के लिए एक आदर्श एक्सेसरी है, जिसका उद्देश्य बजट उपयोगकर्ताओं के लिए है, जो अच्छी कॉल गुणवत्ता और बैटरी जीवन प्रदान करते हैं।

Post a Comment

0 Comments