Hot News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Sony जून में 700 से अधिक नए गेम के साथ पीएस प्लस रीबूट (PS Plus Reboot) लॉन्च कर रहा है | PS Plus Reboot Hindi Review

Playstation के स्वामित्व वाला कोई भी व्यक्ति PS Plus और PS Now से परिचित होगा।

 

PS Plus Reboot Hindi


दोनों Subscription डाउनलोड करने योग्य गेम शीर्षक प्रदान करती हैं, जिन्हें आप अपने कंसोल पर खेल सकते हैं, लेकिन दोनों में से कोई भी perfect नहीं है।

एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि Sony, PS Plus के एक नए संस्करण पर काम कर रहा था। और आज, Sony ने पुष्टि की है कि अपडेट जून में आ रहा है, और अधिक मूल्य (Value for Money) और 700 से अधिक नए गेम पेश कर रहा है।

 

संशोधित PS Plus में क्या शामिल है? 

 

Reboot की गई सदस्यता प्रकार मौजूदा PS Plus और PS Now सेवाओं को जोड़ती है। अंतिम परिणाम Xbox  Game Pass के समान दिखता है। Sony ने इस अद्यतन सेवा के लिए PS Plus ब्रांडिंग रखी है, लेकिन PS Now लॉन्च होने पर बंद कर दिया जाएगा।

सोनी अपडेटेड सब्सक्रिप्शन में 700 से अधिक नए गेम पैक कर रहा है। जैसा कि कई प्रशंसकों ने उल्लेख किया है कि वे पीएस प्लस (PS Plus) और नाउ (Now) पर वर्तमान पेशकशों से थक चुके हैं। खेलों का एक आकर्षक चयन नए उपयोगकर्ताओं को सदस्यता के लिए साइन अप करने के लिए राजी करने में भी मदद करेगा।

नई सदस्यता पर, अलग-अलग स्तर होंगे जिन्हें आप चुन सकते हैं। आवश्यक योजना आपको प्रति माह  750 है, लेकिन केवल वही लाभ प्रदान करती है जो पीएस प्लस (PS Plus) वर्तमान में प्रदान करता है।

 

Playstation vs Nintendo Hindi Review

 

 

आगे बढ़ते हुए, अतिरिक्त योजना की लागत £10.99  या  1135  प्रति माह है, और खेल कैटलॉग को400  से अधिक  शीर्षकों तक विस्तारित करता है। £13.49  या 1400  प्रति माह के लिए उच्चतम प्रीमियम योजना। यहां, आपको अतिरिक्त340  गेम मिलेंगे, जो कुल मिलाकर740  गेम हैं। प्रीमियम योजना के अतिरिक्त लाभों में विस्तारित परीक्षण और क्लासिक (पुराने गेम) शामिल है।

इस सप्ताह नए पीएस प्लस सब्सक्रिप्शन के लिए अपेक्षित रोल-आउट के रूप में निर्धारित की गई थी, अधिकांश प्रशंसकों को आज रिलीज होने की उम्मीद है। और वे बिलकुल सही थे! जबकि सोनी ने आज नई सेवा की घोषणा की है, यह इस साल जून तक लॉन्च नहीं होगी। उपलब्ध होने पर, सभी PlayStation नेटवर्क क्षेत्र पात्र होंगे।

Post a Comment

0 Comments